आज का राशिफल

भीषण गर्मी में कवर्धा वनमंडल अंतर्गत के क्षेत्रों में कर रहे आग पर नियंत्रण गेहूं खरीद में चार जिलों में अब होगी छापामारी कल से शुरू होगा प्रत्याशियों का नामांकन रांची लोकसभा सीट कांग्रेस प्रत्याशी यश्विनी सहाय नामांकन हमीरपुर में प्रेक्षक ने किया स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल इस्कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन टोंक : नेशनल हाईवे 52 पर सड़क हादसे में दो की मौत, तीन घायल तीसरे चरण के मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना श्रीगंगानगर : वेश्यावृति के अड्डे का पर्दाफाश,11 लोगो को किया गिरफ्तार आज का राशिफल महाराष्ट्र में मुंबई सीमा शुल्क अधिकारियों ने जब्त किया 12.74 किलोग्राम सोना रंगोली बनाकर मतदान के लिए किया जागरूक सहरसा में आयोजित हुआ स्वीप जागरूकता अभियान उदयपुर : भामाशाहों की मदद लेकर स्मार्ट टीवी लगाकर स्मार्ट क्लास रूम तेजस्वी पहुंचे उदाकिशुनगंज विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री के साथ की राष्ट्रपति की अगवानी उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए वन विभाग युद्धस्तर पर जुटा The Great Indian Kapil Show: खत्म हुई कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन की शूटिंग परीक्षा परिणामों के मद्देनजर विद्यार्थियों को तनावमुक्त करने विभिन्न जिलों में कार्यशाला का आयोजन विशेष पिछड़ी जनजाति के बैगा मतदाताओं को वोट डालने कलेक्टर ने दिया नेवता

आज का राशिफल

Gauri Manjeet Singh 10-08-2020 12:32:06

ग्रहों की स्थिति-शुक्र और राहु मिथुन राशि में हैं। सूर्य और बुध कर्क राशि में हैं। केतु और गुरु धनु राशि में हैं। शनि मकर राशि में हैं। मंगल मीन राशि में हैं। चंद्रमा मेष राशि में गोचर में चल रहे हैं। ग्रहों की स्थिति मध्‍यम बनी हुई है। गुरु और शनि अभी भी वक्री गति से चल रहे हैं। चंद्रमा को छोड़कर कोई भी बदलाव ग्रहों की स्थिति में नहीं हुआ है। सभी पहले जैसे ही चल रहे हैं। 16 अगस्‍त से ग्रहों की स्थिति में एक सार्थक बदलाव होगा। बहुत जल्‍दी वह समय आने वाला है। 


राशिफल-

मेष-आपका कद बढ़ेगा। नायक-नायिका की भांति चमकते दिखाई देंगे। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा। प्रेम पहले से बेहतर होगा। रोजी-रोजगार में भी तरक्‍की करते दिख रहे हैं। बजरंग बाण का पाठ करते रहें।


वृषभ-चिंताकारी सृष्टि का सृजन हो रहा है। खर्च की अधिकता को लेकर परेशान रहेंगे। कुछ न कुछ चिंता, चाहे वो काल्‍पनिक ही क्‍यों न हो लेकिन मन परेशान रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य भी बहुत अच्‍छी स्थिति में नहीं है। प्रेम की स्थिति भी बहुत अच्‍छी नहीं कही जाएगी लेकिन पहले से बेहतर है। गणेश जी की वंदना करते रहें। 


मिथुन-रुका हुआ धन वापस मिलेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। पहले से बेहतर समय कहा  जाएगा। लेकिन स्‍वास्‍थ्‍य और प्रेम दोनों अच्‍छी स्थिति में नहीं हैं। थोड़ा बचकर पार करें। गणेश जी की वंदना करते रहें। 


कर्क-शासन-सत्‍ता पक्ष का सहयोग मिलेगा। उच्‍चाधिकारी प्रसन्‍न होंगे। रोजी-रोजगार में तरक्‍की होगी। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। प्रेम की
स्थिति भी अच्‍छी है। हनुमान चालीसा पढ़ते रहें। 


सिंह-भाग्‍यवश कोई काम बनेगा। विपरीत परिस्थितियों को आपने पार कर लिया है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम मध्‍यम, व्‍यापार मध्‍यम है लेकिन कोई जोखिम नहीं दिख रहा है। पीली वस्‍तु पास रखें। 


कन्‍या-चोट लग सकती है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। थोड़ा बचकर पार करें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम ठीक ठाक, व्‍यापार ठीक ठाक है। लाल वस्‍तु का दान करें। शनिदेव की वंदना करें। 


तुला-जीवनसाथी के साथ मजे से आनंददायक जीवन गुजारेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम ठीक ठाक, व्‍यापार मध्‍यम से बेहतर की तरफ है। शनिदेव की वंदना करें।  


वृश्चिक-विरोधी परास्‍त होंगे लेकिन छोटी-मोटी परेशानियों, स्‍वास्‍थ्‍य की दिक्‍कतों से थोड़ा परेशान रहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम मध्‍यम, व्‍यापार ठीक ठाक कहा जाएगा। पीली वस्‍तु पास रखें।


धनु-भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। विद्यार्थियों के लिए अच्‍छा समय है। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं के संकेत दिख रहे हैं। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम मध्‍यम है। व्‍यापार ठीक-ठाक कहा जाएगा। लाल वस्‍तु पास रखें। 


मकर-घर में थोड़ा कोलाहल हो सकता है। मां के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। भूमि,भवन,वाहन की खरीदारी पर विचार कर सकते हैं। स्‍वास्‍थ्‍य,प्रेम,व्‍यापार मध्‍यम है। मां काली की शरण में बने रहें। 


कुंभ-पराक्रमी बने रहेंगे। रोजी-रोजगार में तरक्‍की हो सकती है। नई योजनाएं फलीभूत होंगी। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम ठीक ठाक, व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी दिखाई दे रही है। गणेश जी की वंदना करते रहें।


मीन-वाणी पर नियंत्रण रखें।अपनों से न उलझें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और व्‍यापार अच्‍छा है। बस पूंजी का निवेश अभी नहीं करना है। हनुमान जी की शरण में बने रहें।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :